प्रसपा जिलाध्यक्ष के मौजूदगी में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता,सँगठन की मजबूती पर जोर

प्रसपा जिलाध्यक्ष के मौजूदगी में सैकड़ों लोगों ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता,सँगठन की मजबूती पर जोर


गोंडा - प्रगतिशील समाजवादी पार्टी गोंडा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शुक्ल ने विधानसभा मेहनौन के विकासखंड रूपईडीह के ग्राम पंचायत पेड़ारे गढ़वा के ग्राम मटेरा में पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता कैंप में पहुंचकर ग्राम प्रधान पेड़ारे गढ़वा सहित सैकड़ों लोगों को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गई। 
मंडल प्रभारी मंटू काजी, प्रमुख महासचिव जमाल मोहम्मद चौधरी के उपस्थिति में विधानसभा अध्यक्ष मेहनौन मंसाराम मिश्र की अध्यक्षता में विरेंद्र कुमार गौतम एवं मजीद बाबा द्वारा आयोजित सदस्यता ग्रहण कैंप में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पहुंचे सैकड़ों लोगों को जिलाध्यक्ष सुरेश शुक्ल ने सदस्यता ग्रहण कराया।
जिलाध्यक्ष सुरेश शुक्ला ने सदस्यता ग्रहण कैंप में भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत बनाकर आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में प्रसपा विधानसभा क्षेत्र मेहनौन सहित जनपद की सभी सातों सीटों पर प्रत्याशी खड़े कर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और सफलता हासिल करने का पूरा प्रयास करेगी।
सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात मौजूद सभी लोगों ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संगठन को जिलाध्यक्ष सुरेश शुक्ला की अगुवाई में बूथ स्तर तक मजबूत बनाकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form