जरूरतमंदों का सहारा बना इंकलाब फाउंडेशन, दिन रात वितरित हो रहा भोजन व फल

गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। कोरोना कर्फ्यू के दौरान इंकलाब फाउंडेशन के द्वारा पिछले कई दिनों से रोजाना दोपहर व रात्रि में भूखों को भोजन कराया जा रहा है। इस मुहिम में तरंग पुस्तक केंद्र के आनंद मिश्रा, बब्लू मिश्रा, पप्पू तिवारी, संतोष त्रिपाठी, जय मिश्रा, कौशल उपाध्याय,  अनिरुद्ध वर्मा आदि के सहयोग से रोज रात्रि में जरूरतमंदों में भोजन वितरण किया जाता है।
      इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि जिले के सामाजिक कार्यकर्ताओं व जनपद वासियों के सहयोग से इंकलाब फाउंडेशन द्वारा रोजाना दोपहर व रात्रि में भोजन व सुबह फल वितरण किया जा रहा है। इस महामारी में हर वर्ग के लोग परेशान हैं। लॉकडाउन के चलते रिक्शा चालकों को दो जून की रोटी तक नसीब नहीं हो रही थी। उन सभी की पीड़ा को देख फाउंडेशन के सदस्यों ने बीड़ा उठाया कि जनपद में किसी भी बेरोजगार को भूखा नहीं सोने दिया जायेगा, तभी से अनवरत यह कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें जरूरतमंदों को भोजन व हरसंभव आर्थिक मदद भी किया जाता है। 
  इस मुहिम में जुड़कर बस स्टॉप चौकी इंचार्ज मनीष कुमार परेशान यात्रियों की आर्थिक सहायता करके उन्हें घर पहुचाने का काम कर रहे हैं। जिससे पुलिस विभाग में उनकी अलग छवि बन गई है। आनंद मिश्रा व जितेंद्र पांडेय हलचल ने कहा कि हम सभी जरूरतमंदों तक भोजन व पानी की व्यवस्था करा रहे हैं। हमारी यही कोशिश है कि कोई भी व्यक्ति इस महामारी में भूखा न रहे। इस मुहिम में छोटे छोटे बच्चे भी भोजन पैकिंग व वितरण में सहयोग कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form