लौह पुरुष सरदार पटेल की मूर्ति का अनावरण 31 अक्टूबर को - सूरज सिंह

गोण्डा - अखण्ड भारत के प्रणेता,भारत रत्न,पूर्व गृहमंत्री, लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का अनावरण 31 अक्टूबर को पटेल सेवा संस्थान गोण्डा के प्रांगण में सुनिश्चित है।
उक्त जानकारी देते हुये आयोजक एवं समाजवादी पार्टी से गोण्डा सदर के प्रत्याशी सूरज सिंह ने कहा कि पटेल जयंती के अवसर पर श्री अखिलेश यादव जी की प्रेरणा एवं पूर्व मंत्री स्व०पण्डित सिंह जी की स्मृति में अखण्ड भारत के प्रणेता, भारत रत्न, पूर्व गृहमंत्री, लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम सम्पन्न होगा। मुख्य अतिथि पूर्व विधायक दिलीप वर्मा जी होंगे। कार्यक्रम में पटेल संस्थान की मुख्य ट्रस्टी कमलेश निरंजन जी उपस्थित रहेंगी। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पप्पू यादव करेंगे।
आयोजक सूरज सिंह ने बताया कि उनके पिता स्व० पण्डित सिंह जी का संस्थान से गहरा रिश्ता था। आयोजक ने बताया कि सरदार पटेल की 3 फ़ीट की भव्य प्रतिमा जयपुर से मँगाई गई है जिसे 6 फ़ीट के बेस पर स्थापित किया गया है। जयन्ती समारोह कार्यक्रम के लिए संस्थान को फूलों से सजाने का काम शुरू हो गया है।
आयोजक सूरज सिंह ने कहा कि जनपद गोण्डा में पहली बार सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा स्थापित की जा रही है, इस नाते पूरे जनपद के लोगों में खुशी का माहौल है।
क्षेत्र के लोगों में आमंत्रण भेजा जा चुका है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form