पाँच दिन से गायब 15 वर्षीय बालिका का शव मिलने से हड़कंप, प्रधान प्रतिनिधि समेत 4 नामजद

परसपुर/ गोंडा - स्थानीय तहसील क्षेत्र के परसपुर थानाक्षेत्र अन्तर्गत बीते पांच दिनों से गायब बालिका का शव रविवार की सुबह गांव के पास झाड़ियों में पेंड़ से लटका मिला।  जिसकी सूचना पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गये,शिनाख्त के बाद मृतका की मां ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा स्थानीय थाने में पंजीकृत कराया। 
घटना परसपुर थाना क्षेत्र के लोहंगपुर गांव की है। जहां की निवासिनी राजकुमारी की लड़की उम्र करीब 15 वर्ष गत 27 जुलाई को शौंच के लिए सुबह निकली थी फिर वापस नही आयी जिसकी काफी खोजबीन के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। अपहरण की बात तो दूर पुलिस ने गुमशुदगी भी नही दर्ज की| घटना के पाँच दिन बाद बालिका के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालिका के मां की तहरीर पर गांव के निवासी प्रधान प्रतिनिधि सतीश मिश्र, सतीश मिश्र के पिता नगेसर मिश्र, शिवपूजन तथा दद्दन के बिरुद्ध हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है। 
विदित हो कि एक वर्ष पहले उक्त बालिका का अपहरण हो गया था जिसका मुकदमा बड़े जद्दोजहद के बाद पुलिस ने दर्ज तो कर लिया था लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी एक साल  बाद तक नही हो पायी थी| मृतका की मां लगातार पुलिस में पैरवी कर रही थी जिसमें बालिका ही स्वयं चश्मदीद गवाह थी। उक्त संबंध में क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय बताया कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form