जिला पंचायत अध्यक्ष पद हेतु नामांकन कल, तैयारियां पूरी,सीडीओ व उपनिदेशक कृषि बने एआरओ

गोण्डा -जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शनिवार 26 जून को नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बताया कि शनिवार 26 जून को कलेक्ट्रेट में सुबह 11 बजे से शाम 03 बजे तक नामांकन दाखिल किया जा सकेगा।
नामांकन दाखिले के सम्बन्ध में जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि उम्मीदवार के साथ एक प्रस्तावक तथा एक समर्थक का आना अनिवार्य होगा। उम्मीदवार को स्वयं का फोटोयुक्त पहचान पत्र तथा जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित होने का प्रमाणपत्र की छायाप्रति नामांकन पत्र के साथ लगाना होगा तथा प्रस्तावक व समर्थक का जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित होने का प्रमाणपत्र की छाया प्रति, आधार कार्ड/वोटर आईडी कार्ड की छायाप्रति भी लगाना अनिवार्य है तथा मूल प्रमाणपत्र दिखाना होगा।
उन्होंने बताया कि शनिवार को ही नामांकन की समय सीमा समाप्त होने के बाद नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। जांच के समय के उम्मीदवार को समस्त अभिलेखों को विशेष रूप से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित होने के सम्बन्ध में जारी प्रमाणपत्रें को मूल रूप में प्रस्तुत करना होगा। ज्ञातव्य है कि जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा नामांकन हेतु मुख्य विकास अधिकारी तथा उपनिदेशक कृषि को एआरओ बनाया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form