इंकलाब फाउंडेशन बना गरीबों का सहारा,रात्रि में भोजन व दिन में वितरित हो रहा फल

गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। जनपद में गरीबों का सहारा बना इंकलाब फाउंडेशन। पिछले कई महीनों से  निरन्तर सेवा भाव से फाउंडेशन के सदस्य गरीब, निरीह लोगों की सहायता करने में जुटे हैं। यह समाजसेवी निस्वार्थ भाव से प्रत्येक दिन में फल व रात्रि में भोजन वितरण कर रहे है।
    इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि फाउंडेशन द्वारा हर जरूरतमंदों तक भोजन व फल का वितरण किया जा रहा है। कोशिश यही की जा रही है कि कोई भूखा न रह जाए। इसके साथ ही बाहर से आने वाले राहगीरों में भी भोजन वितरण किया जा रहा है ।
   बस स्टॉप चौकी इंचार्ज मनीष कुमार ने कहा कि इंकलाब फाउंडेशन द्वारा रोज रात्रि में भोजन वितरण किया जा रहा है हर जरूरतमंदों की मदद भी की जा रही है। कोशिश यही है कि कोई जरूरतमंद भूखा न रह जाए और महाराजगंज के चौकी इंचार्ज संजय अग्निहोत्री ने भी टीम के साथ मिलकर लोगों में भोजन वितरित करने में सहयोग किया। इस दौरान राजा गुप्ता, टीनू गुप्ता, राहुल गुप्ता, जय प्रकाश यादव, कर्तव्य गुप्ता के द्वारा बस स्टॉप पर राहगीरों में भोजन वितरण किया गया और पशुओं को भी भोजन कराया गया। सत्यम मिश्रा ने बताया मंगलवार को बस स्टॉप, दुःखरहन नाथ मंदिर, काली भवानी, स्टेशन, जिला अस्पताल में जरूरतमंदों में भोजन व फल वितरित किया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form