ह्रदयविदारक घटना से मच गया कोहराम,शादी में टेंट को ठीक कर रहे लड़की के दो मामा व ममेरे भाई की मौत,विद्युत करेंट से हुई घटना।

बहराइच - जिले के ग्राम पंचायत हंसुपारा अंतर्गत ग्राम हंसुवापारा  निवासी प्रमोद उर्फ लल्लू शुक्ल पुत्र राम मनोहर शुक्ल की लड़की की शादी 19 मई को थी। शादी समारोह की की तैयारियां भी पूरे हर्षोल्लास व 
हंसी खुशी चल रही थी। इसी बीच प्रकृति का रुख बदलने के बाद चली तेज हवाओं और बूदाबाजी के कारण घर के लोग व शादी में शामिल होने आये मेहमान वारिस के बाद अस्त ब्यस्त हो गये टेंट को इधर उधर करके ठीक करने में लगे हुये थे। वहीं ऊपर से 11हजार हॉइटेंशन  की लाइन  ऊपर थी। व्यस्तता व अनहोनी के चलते किसी ने विद्युत लाइन की तरफ ध्यान नहीं दिया और न जाने कैसे टेंट का कोई पोल तार की चपेट में आ गया । जिसके कारण टेंट ठीक करने में लगे तीन लोग बिद्युत स्पर्शाघात की चपेट में आ गये, और हादसे में लड़की के दो मामा और एक ममेरे  भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद वहाँ कोहराम मच गया,शादी की सारी खुशियाँ मातम में तब्दील हो गईं। घटना के बाद शोकाकुल परिवार को  दुःख की घडी में  ढांढस बंधवाने के लिये हंसुआपारा में भाजपा नेता अजीत शुक्ल जी ,शिक्षक चन्द्र देव पाण्डेय रसायनविद, शिक्षक बृज नारायण तिवारी जी, शिक्षक रजनीश शुक्ल जी राम अदालत शुक्ल जी , उमाकान्त पाण्डेय जी, बलिराम जी , पंकज शुक्ल जी ,जय नारायण पाण्डेय समेत अन्य तमाम लोग पहुँचे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form