जिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों एवं नगर निकाय के अध्यक्षों से मांगा सहयोग,मिलकर लड़ेंगे कोरोना से जंग-डीएम


गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए जनपद के सभी जनप्रतिनिधियों तथा नगर निकायों के अध्यक्षों से सहयोग की अपील की है।
जिलाधिकारी ने अर्धशासकीय पत्र जारी कर सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह, सांसद गोण्डा कीर्तिवर्धन सिंह, विधायक कटरा बावन सिंह, मनकापुर रमापति शास्त्री, सदर प्रतीक भूषण सिंह, मेहनौन विनय द्विवेदी, गौरा प्रभात वर्मा, तरबगंज प्रेम नरायन पाण्डेय, करनैलगंज कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भइया तथा नगर पालिका अध्यक्ष गोण्डा उज्मा राशिद, नवाबगंज सत्येन्द्र सिंह, सहित सभी नगर निकायों के अध्यक्षों से कोविड महामारी से प्रभावी ढंग से निपटने में सहयोग की अपील की है।
जिलाधिकारी ने कहा है कि वर्तमान में कोविड-19 की द्वितीय लहर से सामान्य जनजीवन के लिए उत्पन्न संत्रास की स्थिति से निपटने तथा संक्रमण से प्रभावित मरीजों की संख्या में दिनोदिन हो रही बढोत्तरी के कारण चिकित्सालयों पर पड़ रहे अत्यधिक दबाव के बावजूद मरीजों को हर सम्भव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने के लिए शासन के दिशा निर्देशन में जिला प्रशासन कटिबद्ध है। बावजूद इसके कोविड जैसी महामारी के फलस्वरूप जिला प्रशासन के समक्ष जो चुनौतीपूर्ण परिस्थितियां उत्पन्न हुई हैं। उनका सफलतापूर्वक मुकाबला करना तथा जनपद के प्रत्येक नागरिक के जीवन व जीविका को बचाने में आपका सक्रिय सहयोग अपरिहार्य महसूस हो रहा है।
जिलाधिकारी ने आग्रह किया हैै कि अपने स्तर से क्षेत्रीय निवासियो को परिवार व आस पड़ोस को संक्रमण से बचाये रखने हेतु शासन द्वारा निर्धारित कोविड प्रोटोकाल का पालन करने, किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देने तथा आधिकारिक तौर पर दी गयी सूचनाओं पर ही विश्वास करने के लिए प्रेरित करते रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form