जिले में थारू जनजाति लोक नृत्यदल प्रतियोगिता के आयोजन तिथि में हुआ बदलाव,जानें आयोजन की नई तिथि

गोण्डा - थारू जनजाति लोक नृत्यदल प्रतियोगिता का आयोजन अब 18 जनवरी, 2021 के स्थान पर 19 जनवरी 2021 को प्रातः 11 बजे  से टाउन हाल गोंडा में किया जायेगा।
    ज्ञातव्य  है कि संस्कृति विभाग उ0प्र0 द्वारा ’उ0प्र0 दिवस-2021’ के अवसर पर मण्डल स्तर पर विजयी प्रतिभागी दलो को पुरस्कार स्वरूप वेशभूषा/वाद्य यंत्र क्रय हेतु सहायता प्रदान करने के साथ आगामी 24-26 जनवरी 2021 की अवधि में नोयडा एवं लखनऊ में आयोजन में भी सहभागिता दी जायेगी। इसके लिये  मण्डल स्तर पर मण्डलवार विधा के अनुसार प्रतियोगिता आयोजित कर विजयी प्रतिभागी दलों को भेजा जायेगा।
देवीपाटन मण्डल गोण्डा से थारू जनजाति लोक नृत्य सांस्कृतिक दल का चयन किया जाना है। इसके लिये मण्डल  स्तर पर प्रतियोगिता  आयोजित की जायेगी।प्रतियोगिता से संबन्धित आवेदन पत्र संबन्धित जिले के जिला सूचना कार्यालय से निःशुल्क अथवा संस्कृति निदेशालय की वेबसाइट   www.upculture.up.nic.in  पर प्राप्त किये जा सकते है। आवेदन पत्र पर्याप्त संख्या में न प्राप्त होने के दृष्टिगत प्रतियोगिता स्थल पर सीधे आने वाले थारू जनजाति लोक नृत्य के सांस्कृतिक दलों से मौके पर फॉर्म भरवाकर  भी सम्मिलित किया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form