सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों पर हमला, दर्जनो पर केश, 1अरेस्ट।

नबाबगंज/गोण्डा (Gonda)- 


जहाँ एक तरफ वैश्विक महामारी बने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश में लाक डाउन चल रहा है जो कोरोना को हराने में लगे बीरो का तमाम सामाजिक संस्थाओं द्वारा जगह 2 सममानित किये जाने का अनवरत कर्म जारी है जिले के नवाबगंज कस्बे में लाक डाउन का अनुपालन कराने गई पुलिस टीम पर लोहे के व्यापारियों द्वारा हमला करके मानवता पर गहरा धब्बा लगाने का काम किया गया। 



व्यापारियों के हमले में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।मामले में पुलिस ने एक नामजद सहित दर्जनों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि,मंगलवार को  नवाबगंज कस्बे लॉक डाउन के नियमो का पालन कराने के मामले में लोहे के व्यापारियों द्वारा मौजूद पुलिसकर्मियों पर उस वक्त हमला कर दिया गया, जब एक सिपाही ने लोहे के व्यापारी को माक्स लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने सम्बन्धी बात कही। 


इस दौरान व्यापारी सिपाही से भिड़ गये तथा व्यापार व उसके साथी एक साथ सिपाही पर टूट पड़े।घटना में एक सिपाही के सिर में गंभीर चोटें आई हैं।मामले में पुलिस ने लोहे के मुख्य व्यापारी को अरेस्ट कर लिया है। तथा एक को नामजद करते हुये दर्जनभर लोगो पर मुकदमा दर्ज किया है। प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि, नबाबगंज कस्बे में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन के नियमो का पालन करवाने गये पुलिसकर्मियों पर लोहे के कारोबारी सहित अन्य लोगों ने ने हमला किया है, मामले में एक नामजद व दर्जनभर लोगों पर मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।  एक सिपाही चोटहिल है। पुलिस जांच व वैधानिक कार्रवाई करने में लगी  है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form