आबकारी टीम की अवैध शराब के विरूद्ध कार्यवाही जारी,भारी मात्रा में लहन व उपकरण बरामद,केश दर्ज

गोण्डा - डीएम मार्कण्डेय शाही के निर्देशन में आबकारी टीम मनकापुर तरबगंज जनपद-गोण्डा थाना मोतीगंज के केवलपुरा व थाना वजीरगंज के गढ़ी से लगभग 50 लीटर कच्ची शराब व भारी  मात्रा में शराब बनाने के उपकरण बरामद व लगभग 6 कुंतल लहन नष्ट व तीन के विरूद्ध एफआइ्रआर दर्ज की गई है।
शनिवार को सुबह को अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध कार्यवाही में आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 मनकापुर, क्षेत्र-3 तरबगंज व प्रवर्तन देवीपाटन प्रभार की टीम द्वारा थाना मोतीगंज के केवलपुरा व थाना वजीरगंज के गढ़ी में दबिश दी गई। दबिश के दौरान केवलपुरा में लगभग दो कुंतल लहन मौके पर नष्ट की गई व लगभग 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई तथा गांव के पूरब तालाब में जलकुंभी के अंदर छुपाकर कर रखे गए शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए। दबिश के दौरान अवैध शराब के कारोबार में लिप्त पाए गए अभियुक्तों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत एक अभिययोग पंजीकृत कराया गया है।
इसी प्रकार थाना वजीरगंज के गढ़ी में दबिश के दौरान लगभग 4 कुंतल लहन मौके पर नष्ट की गई व लगभग 30 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई तथा वहाँ से भी शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए व आबकारी अधिनियम के अंतर्गत दो के विरूद्ध अभिययोग पंजीकृत किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form