राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा कराया गया सीमांकन उसके बावजूद रास्ता नहीं बनने दे रहे दबंग,अधिकारियों का चक्कर काट रहा पीड़ित

करनैलगंज (गोण्डा)। राजस्व विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों के समक्ष व दोनों पक्षों की मौजूदगी में पैमाइश भूमि के सीमांकन पत्थर नसब होने के बावजूद अब वादी के ही जमीन पर विपक्षीगण दबंगई के बलबूते रास्ता नहीं बनने दे रहे हैं। जिससे पीड़ित जलभराव कीचड़ युक्त रास्ते पर आने-जाने को विवश है। आरोप है चकबंदी लेखपाल के सह पर विपक्षीगण पुनः विवाद उत्पन्न कर रहे हैं। तहसील करनैलगंज अंतर्गत विकासखंड परसपुर के बलदेव पंडित पुरवा निवासी हौसला प्रसाद तिवारी ने मुख्यमंत्री, डीएम, एसपी सहित अन्य जिम्मेदार अधिकारियों को प्रकरण से अवगत कराया जिस राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम ने सरकारी नक्से के मुताबिक विपक्षीगणों की मौजूदगी में विवादित जमीन का फैसला करवाकर पत्थर लगवा दिया। 
लेकिन जलभराव के चलते डोरी रखवाकर अलग नहीं करवाया अब विपक्षीगण वादी की ही जमीन पर सड़क निर्माण में अवरोध उत्पन्न कर रहे हैं। राजस्व विभाग व चकबंदी के लेखपाल पीड़ित को तारीख पर तारीख बता रहे हैं डोरी लगवाकर दोनों पक्षों की जमीन को अलग कराने में आनाकानी कर रहे हैं। पीड़ित का कहना है यदि हमारी समस्या का समाधान शीघ्र नहीं हुआ तो डीएम ऑफिस के सामने आत्मा हत्या कर लूंगा जिसके सम्पूर्ण जिम्मेदार राजस्व विभाग के जिम्मेदार अधिकारी व चकबंदी के लेखपाल होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form