डीएम के आदेश पर बड़ी कार्यवाही,अवैध शराब के विरूद्ध अभियान में लहन व अवैध शराब बरामद,केश दर्ज

गोण्डा - डीएम मार्कण्डेय शाही के आदेश पर जिल में आबकारी विभाग की टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में गुरूवार को थाना मोतीगंज के ग्राम गढ़ी में लगभग 20 लीटर अवैध कच्ची शराब, लगभग दो कुंतल लहन नष्ट व शराब बनाने के उपकरण बरामद कर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिलाधिकारी ने त्यौहारों के दृष्टिगत छापेमारी अभियान में अैर तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।
डीएम के निर्देश पर आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह मनकापुर व तरबगंज की संयुक्त टीम द्वारा थाना मोतीगंज के गढ़ी, इमिलिया नई बस्ती  व हरनाटायर में दविश दी गयी, जिसमें ग्राम गढ़ी के उत्तर नहर के किनारे व गन्ने के खेतों में दविश के दौरान लगभग 20 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई तथा लगभग 2 कुंतल लहन मौके पर नष्ट की गई। छापेमारी में पकड़े गए लोगों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।
आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि अवैध कच्ची शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है, जहाँ से भी अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण व बिक्री की सूचना प्राप्त होती है तो तत्काल कार्यवाही की जाती है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।
    छापेमारी टीम में आबकारी निरीक्षक मनकापुर सत्येन्द्र सिंह, आबकारी निरीक्षक तरबगंज अरुण कुमार सिंह, प्रधान आबकारी सिपाही राम मोहन सिंह, आबकारी सिपाही अतुल कुमार सिंह, श्यामानंद,व महिला आबकारी सिपाही सुमन शामिल रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form