भाजपा ने जनता से किया धोखा-नरेश उत्तम पटेल, प्रदेश अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी।

नरेश उत्तम पटेल ने नवाबगंज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने काम के नाम पर सिर्फ सपने दिखाए गए। भ्रष्टाचार, मँहगाई, पुलिस उत्पीड़न, जनता से धन उगाही चरम पर है। सरकार ने गोण्डा जनपद में जिला अस्पताल/जिला महिला अस्पताल का अत्याधुनिक नवीन भवन का निर्माण कराया, इंजीनियरिंग कॉलेज, कृषि महाविद्यालय, गोण्डा-लखनऊ मार्ग, गोण्डा-उतरौला मार्ग, गोण्डा-बलरामपुर मार्ग, सीबीएन मार्ग, गोण्डा-कटरा-आर्यनगर मार्ग, गोण्डा शहर में फोरलेन जैसे सड़क का निर्माण कराया, जनपद को 52 बड़े पुल दिए, जनपद को सैकड़ों एम्बुलेंस दीं, छात्रों को लैपटॉप, बेटियों को कन्या विद्या धन, बुजुर्गों को समाजवादी पेंशन, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन देने का काम किया। कानून व्यवस्था चौपट है, आये दिन भाजपा के लोग कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं।

सपा ने जनेश्वर मिश्र ग्राम, लोहिया आवास, समाजवादी पानी टंकी देकर गाँवों का विकास कराया।

पेट्रोल, डीज़ल, गैस सिलेंडर के दामों ने गरीब जनता की कमर तोड़ रखी है। किसानों का गन्ना भुगतान, अनाज का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा, छुट्टा जानवरों की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है, आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। कोरोना काल में अखिलेश सरकार का बनाया अस्पताल और एम्बुलेंस ही काम आयी।

श्री पटेल ने जनसभा में पूर्व मंत्री स्व० पंडित सिंह को याद करते हुए कहा कि मंत्री जी का सम्पूर्ण जीवन समाजवादी आंदोलनों से परिपूर्ण रहा, समाजवादी पार्टी के प्रति उनके बलिदान को भूला नहीं जा सकता। श्री पटेल ने स्व० पंडित सिंह जी की तरह ही उनके परिवार को मजबूत करने की अपील की।कहा कि श्री महेश सिंह, नरेंद्र सिंह, सूरज सिंह और डॉ अभिषेक आपकी सेवा में हमेशा तन-मन-धन से समर्पित रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने डॉ अभिषेक सिंह को जन्मदिवस की बधाई दी। सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र सिंह ने कहा कि आज छात्र, नौजवान, किसान, व्यापारी हर वर्ग परेशान है, सब ने मौजूदा सरकार की नीतियों से ऊबकर 2022 में अखिलेश सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है। सभा को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सूरज सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता के मान सम्मान को ठेस नही पहुँचने दूँगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form