पुलिस अधीक्षक ने पैरोकारों के साथ की गोष्ठी,दिए आवश्यक दिशा निर्देश,उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। शुक्रवार को पुलिस कार्यालय सभागार में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने जनपद के थानों में नियुक्त समस्त पैरोकारों के साथ गोष्ठी की। जिसमें पैरोंकारों से पैरवी में आने वाली समस्याओं के बारे में जाना तथा उनके निराकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ने समस्त पैरोंकारो को गैंगस्टर एक्ट, महिला संबंधी अपराधों एवं चिन्हित मुकदमों की पैरवी पर विशेष जोर देने एवं गवाहों की शतप्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराने पर विशेष जोर दिया। इसके अतिरिक्त समय से अभियुक्तों का रिमाड कराने, आरोप पत्र व अंतिम रिपोर्ट समय से न्यायालय में दाखिल कराने के भी निर्देश दिए। 
     तत्पश्चात रिकॉर्ड समय में 6 साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा दिलाने हेतु प्रभावी अभियोजन में शामिल पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कृत भी किया। उसी क्रम में संगीन धाराओं एंव पाक्सो एक्ट के तहत थाना धानेपुर से संबंधित अभियुक्त को प्रभावी पैरवी कर आजीवन कारावास दिलाने वाले पैरोकार आरक्षी रवि उपाध्याय को पुलिस अधीक्षक गोंडा ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । 
     गोष्ठी में पेशकार पुलिस अधीक्षक, प्रभारी मॉनिटरिंग सेल व समस्त थानों के पैरोकार मौजूद रहे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form