करनैलगंज सीएचसी पर एक दिन में मिले 28 कोरोना मरीज,कस्बे से 11 व ग्रामीण क्षेत्र से मिले 17 पॉजिटिव केस

करनैलगंज गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। जनपद में कोरोना का प्रकोप निरंतर बढ़ता जा रहा। शुक्रवार को जिले में 328 केस पॉज़िटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। तो वहीं करनैलगंज सीएचसी पर मिले 28 कोरोना पॉजिटिव से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। पॉजिटिव मिले मरीजों में कस्बे से 11 व ग्रामीण क्षेत्रों से 17 मरीज शामिल हैं। करनैलगंज कस्बे अंर्तगत गांधीनगर से 1, गाड़ी बाजार से 2, बालूगंज से 3, गुड़ाही बाजार से 2, रेलवे कालोनी से 1, सकरौरा से 2 मरीज शामिल हैं।
  तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में मिले 17 पॉजिटिव मरीजों में मौहर से 1, पचमरी से 1, टेंगनहा से 2, सूर्यवंशनपुरवा से 1, कटौली से 1, बरगदी से 1, अतरौलिया से 1, पारा से 1, करनैलगंज ग्रामीण से 4, राजपुर से 1, गोला से 2, कोंचा से 1 मरीज शामिल हैं।
    गौरतलब हो विगत कई दिनों से निरंतर कोरोना मरीजों  की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, जो एक चिंता का विषय है। नगर क्षेत्र के बाद ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। फिर भी बाजारों में बिना मास्क पहने लोगों की खचाखच भीड़ नजर आ रही है। उधर गांवों में भी चुनाव के माहौल में लोग कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। अगर समय रहते सभी सचेत नहीं हुए तो स्थिति भयावह होते देर नहीं लगेगी।
  सीएचसी अधीक्षक सुरेश चन्द्रा ने बताया शुक्रवार को 28 निरंतर सेंपलिंग कराई जा रही हैं। सभी लोगों से बार-बार अपील की जा रही है। मास्क लगाएं, हैंड सेनीटाइजर का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, जिन नागरिकों की आयु 45 वर्ष हो चुकी है वह सभी लोग सीएचसी पर आकर कोविड की वैक्सीन जरूर लगवा लें।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form