कोरोना से बचने के लिये बनाये रख्खे 2 गज दूरी, जागरूकता बहुत जरूरी-बृजभूषण सिंह।

वजीरगंज /गोंडा -  



कोरोना  छुआछूत की महामारी बनकर विश्व को भारी नुकसान पहुंचा रही है यह बीमारी संक्रमित व्यक्ति से छुआछूत के माध्यम से अनवरत बढ़कर विश्व के संपूर्ण देश व राज्यों में हजारों लोगों को मृत्यु की गोद में भेज रही है । हम सबको इस महामारी से बचाव के लिए मुख्य रूप से छुआछूत के प्रति विशेष ध्यान देना होगा इसलिए आपस में 2 गज की दूरी का अनुपालन अति आवश्यक है।




उक्त विचार व्यक्त करते हुए कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह गड़सर में आयोजित कार्यक्रम पूर्व प्राथमिक विद्यालय पूरे पयासी में विधवा विकलांग निराश्रित तथा आर्थिक स्तर पर उपेक्षित लोगों को सहायता राशि वितरित करते हुए कहा कि इस बीमारी से बचने की कोई दवा नहीं है ।

कोरोना से बचने के लिये बनाये रख्खे 2 गज दूरी, जागरूकता बहुत जरूरी-बृजभूषण सिंह।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शिता की प्रशंसा करते हुए संक्रमण से बचाव के लिए प्रथम चरण में ही प्रथम चरण के बाद का दूसरे चरण में दूरी बनाए रखते हुए बचाव के संसाधनों की विशेष जानकारी दी। सांसद ने उपस्थित नर नारियों से निवेदन करते हुए परस्पर दूरी के सिद्धांत को घर और परिवार में भी पालन करने का सुझाव दिया उन्होंने बताया आवारा पशुओं से रक्षा के लिए एक-एक पशु यदि किसान पाल लेता है तो उसे गोबर खाद और दूध मुक्त में प्राप्त होगा। इस पुनीत कार्य में सभी लोगों को सहभागिता करना चाहिए। 




उन्होंने बताया लाक डाउन के दौरान नशाबंदी पर पूर्ण प्रतिबंध लग गया है जिससे नशा करने वालों को  अपने परिवार की रक्षा के लिए धन का समुचित रूप से व्यय करना चाहिए। इस अवसर पर सांसद द्वारा गांव के 300 लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान की जिसमें पुलिस बल का सहयोग प्रशंसनीय रहा इस अवसर पर दिनेश कुमार मिश्रा के घर जाकर उनकी सराहना की कार्यक्रम के आयोजन में देवेंद्र मिश्रा अश्वनी मिश्रा कमला तिवारी चेयरमैन सत्येंद्र सिंह एवं  अशोक सिंह वेदप्रकाश मिश्रा डॉक्टर आरपी पांडे रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form