जिले के पीएम आवास योजना के 57475 आवास लाभार्थियों को सीएम ने दी बधाई

गोण्डा - एक अदद छत से वंचित रहे गरीबों को छत मुहैया कराने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवास लाभार्थियों को पत्र लिखकर बधाई दी है।
मुख्यमंत्री ने जनपद के प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के 52646 लाभार्थियों एवं प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के 4829 लाभार्थियों को अपने पत्र में बधाई देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना का आपको लाभ प्राप्त हुआ, इसके लिए आपको बहुत-बहुत बधाई।
मुझे पूरा भरोसा है कि इस योजना के माध्यम से बनाये गये अपने घर में आप सपरिवार सुविधाजनक माहौल में रह रहे होंगे। प्रधानमंत्री की गरीब के जीवन में बदलाव लाने की सोच प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से साकार हो रही है। इस योजना के लाभार्थियों को अन्य योजनाओं से जोड़कर उन्हें शौचालय, मुफ्त बिजली कनेक्शन, मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन जैसी सुविधा देने की व्यवस्था की गयी है। इस प्रकार यह योजना न केवल हर गरीब के आवास के सपने को पूरा कर रही है, बल्कि उसके जीवन को आसान भी बना रही है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप इस योजना के फायदों के बारे में अपने जानने वालों को भी बताएंगे, जिससे वे भी इसका लाभ प्राप्त कर सकें।आवास लाभार्थियों ने बधाई संदेश देने तथा आवास योजना का लाभ देने पर धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form