वैक्सीनेशन की प्रथम डोज का लक्ष्य पूरा, 26 लाख लोगों को लगी वैक्सीन

गोण्डा - जनपद में कोविड वैक्सीनेशन हेतु लक्षित शत-प्रतिशत लोगों को वैक्सीन की प्रथम डोज लगने का लक्ष्य हासिल होने पर जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही व सीडीओ शशांक त्रिपाठी ने सभी मेडिकल कर्मियों, वेक्सीनेशन कार्य में लगे अन्य सभी अधिकारियों-कर्मचारियों तथा वैक्सीनेशन कार्य में जागरूक बनकर सहयोग करने वाले जन सामान्य को बधाई दी है।
मुख्य विकास अधिकारी श्री त्रिपाठी ने बताया कि जनपद में अब तक 26 लाख 15 हजार 666 लोगों को प्रथम डोज लग चुकी है। उन्होंने बताया कि जनपद में प्रथम डोज के लिए लक्षित सभी शत-प्रतिशत लोगों को कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई जा चुकी है। उन्होंने बताया कि सेकेण्ड डोज के लिए निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष अब तक 17 लाख 04 हजार 490 लोगों को लगभग 71 प्रतिशत से अधिक लोगों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लग चुकी है। इसी प्रकार 15 से 17 वर्ष आयु वर्ग में लक्ष्य 02 लाख 40 हजार 840 के सापेक्ष अब तक 02 लाख 10 हजार 280 लोगों को प्रथम डोल लगाई गई है।
जिलाधिकारी श्री शाही ने कहा है कि जनपदवासियों की जागरूकता, मीडिया बंधुओं के सहयोग तथा अधिकारियों व स्वास्थ्य कर्मियों के अथक प्रयास के परिणाम स्वरूप जनपद में प्रथम डोज का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल किया जा सका है। मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी ने इस अवसर पर सभी कर्मचारियों, जनता व पत्रकारों के सहयोग की सराहना करते हुए अपील की है कि आगे भी दूसरी व बूस्टर डोज लगवाने में भी वे लोग प्रशासन का सहयोग करेंगें। उन्होंने वैक्सीनेशन अभियान में और तेजी लाने के निर्देश भी दिए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form