मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस ने जारी किया पार्किंग व्यवस्था व रूट चार्ट

गोण्डा -बुधवार को मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ का जनपद गोण्डा भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है जिसके सम्बन्ध में रैली में आने वाले वाहनो के पार्किगं व रूट व्यवस्था निम्न प्रकार से निर्धारित की गयी है-

1. सभी दो पहिया/छोटे चार पहिया वाहनों की अदम गोड़वी मैदान निकट एल०बी०एस० चौराहा, गायत्री मंदिर के सामने निकट अम्बेडकर चौराहा तथा सदरुद्दीन बाबा मजार निकट महादेवा क्रासिंग के बगल में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है ।

2.लखनऊ रोड की तरफ से रैली में आने वाली सभी बसे अम्बेडकर चौराहे पर जनता को उतारकर पुनः लखनऊ रोड पर वापस पोर्टरगंज से आगे महेन्द्रा तथा हीरो शो रूम के सामने बने पार्किंग स्थल में अपने वाहन खड़े करेगे ।

3. तरबगंज, फैजाबाद तथा उतरौला रोड़ की तरफ से आने वाली सभी बसे सद्भावना तिराहा से बड़गाव चौराहा होते हुये मिश्रौलिया चौराहा वाया डीजल डिपों के रास्ते अम्बेडकर चौराहे पर रैली में आने वाली जनता को उतारकर लखनऊ रोड पर पोर्टरगंज से आगे महेन्द्रा तथा हीरो शो रूम के सामने बने पार्किंग स्थल में अपने वाहन खड़े करेगें । 
4. बलरामपुर की तरफ से रैली में आने वाली बसे बड़गांव चौराहा होते हुये मिश्रौलिया चौराहा वाया डीजल डिपों के रास्ते अम्बेडकर चौराहे पर जनता को उतारकर लखनऊ रोड़ पर पोर्टरगंज से आगे महेन्द्रा तथा हीरो शो रूम के सामने बने पार्किंग स्थल में अपने वाहन खड़े करेंगे ।

5. बहराइच की तरफ से रैली में आने वाली बसे मिश्रौलिया चौराहा वाया डीजल डिपों के रास्ते अम्बेडकर चौराहे पर जनता को उतारकर लखनऊ रोड पर पोर्टरगंज से आगे महेन्द्रा तथा हीरो शो रूम के सामने बने पार्किंग स्थल में अपने वाहन खड़े करेगें ।
अतः अनुरोध है कि रैली में आने वाले वाहन/बसे उपरोक्त निर्धारित स्थान पर ही पार्किग करना सुनिश्चित करे जिससे शहर क्षेत्र में किसी प्रकार की अव्यवस्था न होने पाये तथा ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे ।

                पुलिस अधीक्षक
                      गोण्डा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form