विसुही नदी में डूबे बच्चों के परिजनों से मिले सूरज सिंह, की आर्थिक मदद

गोण्डा। रुपईडीह ब्लॉक अंतर्गत पंचरुखी मनोहरजोत के विसुही नदी में बुधवार को नहाते समय तीन बच्चे डूब गए थे। सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते घाट पर पहुंच गए और अपने बच्चो का पता लगाने के लिए लोगों से गुहार लगाने लगे। पुलिस को सूचना दी गयी, स्थानीय पुलिस गोताखोरों को बुला कर डूबे किशोरों की खोजबीन शुरू करा दी  लेकिन देर रात्रि तक बच्चो का शव नदी से नही निकाला जा सका था।
  गुरुवार की प्रातः ग्रामीणों को तीनों बच्चों का शव नदी में उफनता हुआ दिखाया दिया। शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा गया तदोपरांत अंतिम संस्कार हुआ।
  शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के गोण्डा सदर विधानसभा प्रभारी सूरज सिंह पीड़ित परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने मृतक तीनों बच्चों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया एंव परिवार को ढांढस बधाने के साथ पांच-पांच हजार रुपये आर्थिक मदद की। और आश्वासन दिया कि आप सब के सुख दुःख में स्मृतिशेष पंडित सिंह जिस तरह से आपके बीच रहते थे उसी तरह ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि महेश सिंह भी आ सब के सुख-दुख में पूरी तन-मन-धन से जनता जनार्दन की सेवा में तत्पर रहेंगे।सूरज सिंह से वार्ता के दौरान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। चूंकि परिजनों की आर्थिक स्थिति बहुत ही दयनीय है। सूरज सिंह ने सरकार तथा जिला प्रसाशन से मांग किया है कि उक्त हृदय विदारक घटना को दैवीय आपदा मानते हुए तत्काल सरकारी सहायता मुहैया कराई जाए।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form