सकरौरा-संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ बालिका का शव,रेप के बाद हत्या की आशंका, फोरेंसिक टीम मौके पर।

 

आकरनैलगंज /गोण्डा -  (रमेश पाण्डेय)। स्थानीय कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र अंतर्गत सकरौरा पश्चिमी में एक बालिका का संदिग्ध अवस्था मे शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर वहां सीओ व कोतवाल भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। मिली जानकारी सकरौरा पशिचमी  स्थित एक शौचालय में एक 10 वर्षीय बालिका का शव संदिग्ध अवस्था मे बरामद हुआ।

खबर जंगल मे आग की तरह फैली और मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गयी। मृतक बालिका की शिनाख्त इकरा उम्र 10 वर्ष पुत्री स्व इस्तियाक निवासी भिम्भापुरवा के रूप में हुई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक पिता की मृत्यु के बाद करीब आठ वर्ष से बालिका अपने नाना मंजूर निवासी सकरौरा पूर्वी के घर अपनी माँ के साथ रह रही थी।  इसी दौरान मंगलवार की दोपहर उसका शव लखनऊ रोड स्थित सकरौरा पश्चिमी में बने एक सार्वजनिक शौचालय में संदिग्ध में देखा गया। जिसकी सूचना पूर्व चेयरमैन शमीम अहमद अच्छन द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह,उपनिरीक्षक शिवसरन गौड़, उपनिरीक्षक अजय कुमार सिंह मय फोर्स पहुंच गये। तथा फोरेंसिक टीम द्वारा जांचोपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

स्थानीय लोगों ने बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद दुप्पटे से गला रेत कर हत्या की जाने की आशंका जताई  रही है। वहीं म मामले में क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय का कहना है कि,डॉग स्क्वायड टीम के माध्यम से छानबीन कराई जा रही है। तथा फोरेंसिक टीम द्वारा भेजे गये नमूने और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाई की जायेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form