आगामी त्योहारों व चुनाव में खलल डालने वालों को डीएम और एसपी की चेतावनी,होगी जिलाबदर की कार्यवाई।

गोण्डा-आसन्न त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने के लिए डीएम मार्कंडेय शाही और पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे की अध्यक्षता में पहली पीस कमेटी की  बैठक जिले के थाना धानेपुर में संपन्न हुई जहां पर डीएम और एसपी ने  साफ संदेश दे दिया है कि यदि किसी ने पंचायत चुनाव में खलल डालने की जरा सी भी कोशिश की उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी और उन्हें इस लायक नहीं छोड़ा जाएगा कि वह कभी भी निर्वाचन प्रक्रिया में खलल डाल सके।
    जिलाधिकारी ने कहा कि  चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशी पाबंद होंगे तथा उनके साथ ही समर्थक व प्रस्तावक के खिलाफ भी शांतिभंग की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि गड़बड़ी फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है और अराजक तत्वों की कुंडली जिला प्रशासन तैयार करा चुका है।  जिलाधिकारी ने कहा कि  शातिर अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट, जिलाबदर व संपत्ति कुर्की की कार्रवाई  होगी।
 शांति कमेटी की बैठक में एसपी श्री पांडेय ने कहा कि त्योहार व पंचायत को निर्विघ्न संपन्न होने में व्यवधान डालने वाले लोग कराई बख्शे नहीं जायेगे तथा ऐसे लोग सलाखों के पीछे होंगे।
 एएसपी शिवराज ने कहा कि त्योहार और चुनाव को पर्व की तरह मनाएं तथा प्रशासन को सहयोग प्रदान करें। उन्होंने आगाह किया कि निर्वाचन में प्रलोभन में न आएं तथा स्वतन्त्र व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने में सहयोग करें। इस अवसर पर एसडीएम सदर कुलदीप सिंह, सीओ ओमपाल सिंह, तहसीलदार पुष्कर मिश्रा तथा एसओ धानेपुर संजय तोमर ने भी अपने विचार रखे।
  जिलाधिकारी ने उपस्थित लोगों को निष्पक्ष, विवादरहित, स्वतंत्र निर्वाचन की शपथ दिलाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form