वादी को चोरी का झूठा मुकदमा लिखाना पड़ा मंहगा, दिग्विजय कांस्ट्रक्शन के प्रो. इंद्रजीत दुबे गिरफ्तार, 5 लाख का चोरी का माल बरामद,जेल रवाना।

 गोण्डा -


 एक मुकदमे में चोरी का झूठा मुकदमा लिखाना वादी को बहुत भारी पड़ गया। सच्चाई सामने आने पर पुलिस ने उल्टे वादी को गिरफ्तार कर और चोरी का सामान बरामद कर उसे जेल भेज दिया। बताते चलें कि विगत 26.11.2020 को वादी इन्द्रजीत दुबे पुत्र राजकुमार दुबे नि0 ग्राम पथवलिया थाना को0 नगर जनपद गोण्डा द्वारा बिजली का सामान चोरी हो जाने के सम्बन्ध में जिले के खरगूपुर थाने में अज्ञात के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया था।तथा चोरी के उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेते हुये पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय द्वारा पुलिस को मामले के सीघ्र खुलासे का निर्देश दिया गया था। 

वादी को चोरी का झूठा मुकदमा लिखाना पड़ा मंहगा,दिग्विजय कांस्ट्रक्शन के प्रो. इंद्रजीत दुबे गिरफ्तार,5 लाख का चोरी का माल बरामद,जेल रवाना।   Post settings Labels Gonda, No matching suggestions Published on 15/02/2021 17:26 Permalink Location Search description Options Custom robot tags Post: EditLoading…

एसपी के उक्त निर्देश के क्रम में विवेचना के दौरान सौभाग्य योजना के अन्तर्गत ग्राम जानकी नगर पोखरा में ग्रामीण विधुतीकरण का कार्य दिग्विजय काॅन्सट्रक्शन के प्रोपराइटर इन्द्रजीत दुबे द्वारा कराया गया पाया गया। इतना ही नहीं कार्य के बाद शेष बचे विद्युत उपकरणों को बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड द्वारा वापस जमा कराने हेतु प्रोपराइटर इन्द्रजीत को नोटिस जारी की गयी थी। परन्तु प्रोपराइटर द्वारा बचे हुए समान (कीमत लगभग 5 लाख) को जमा न करके बल्कि खड़यँत्र के तहत मौके से सामान लाकर अपने घर के पीछे छुपा दिया था,तथा कुछ सामान कबाड़ियों को बेच देने का मामला प्रकाश में आया। 

वादी को चोरी का झूठा मुकदमा लिखाना पड़ा मंहगा,दिग्विजय कांस्ट्रक्शन के प्रो. इंद्रजीत दुबे गिरफ्तार,5 लाख का चोरी का माल बरामद,जेल रवाना।

अपने को बचाने की नीयत से मनगढ़न्त तरीके से थाना खरगूपुर में एक चोरी का झूठा मुकदमा लिखवाया गया था। मामले में पुलिस द्वारा सतर्कता पूर्वक अभियुक्त इन्द्रजीत दुबे को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही से उक्त सामानो को बरामद किया गया। तथा उसे जेल रवाना कर दिया गया।



Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form