बजरंगदल के रिंकू शर्मा की हत्या से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन थानाध्यक्ष को सौंपा

गोण्डा (रमेश पाण्डेय)। बजरंग दल के कार्यकार्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। इस घटना ने हर किसी को दहला दिया है। बीते दिनों कुछ लोगों ने मिलकर रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिससे आक्रोशित बजरंगदल के कार्यकर्ता देश के कोने कोने में तांडव कर रहे हैं। और न्याय के लिए बराबर आवाज उठा रहे हैं। उसी क्रम में रविवार को तहसील करनैलगंज के भौरीगंज इलाके में बजरंगदल के शिवम तिवारी जिला मिलन केंद्र प्रमुख के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर जमकर नारेबाजी किया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन थाना परसपुर में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह को सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है। 
संबोधित ज्ञापन में कार्यकर्ताओं की माँग है। रिंकू शर्मा के हत्यारों को फाँसी व हमलावरों पर रासुका लगाई जाए,फास्ट्रैक कोर्ट में विचारण का आदेश किया जाए व न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक की भी नियुक्ति की जाए,रिंकू शर्मा के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और परिवार को एक करोड़ का आर्थिक सहयोग दिया जाए,दिल्ली में हिन्दुओं पर हो रहे लगातार हमलों के लिए दिल्ली पुलिस को जबावदेह बनाया जाए,देशभर में सरकारी जमीनों पर मुश्लिमों द्वारा किये जा रहे अवैध अतिक्रमण को अविलंब हटाया जाए, मुश्लिम बाहुल्य इलाके में हिन्दू युवकों को सुरक्षार्थ शस्त्र लाइसेंस अधिकाधिक दिए जाएं। ज्ञात हो विगत 10 फरवरी को दिल्ली में बजरंगदल का कार्यकर्ता रिंकू शर्मा राममंदिर निर्माण निधि समपर्ण राशि को इकठ्ठा करने हेतु मुश्लिम इलाके में गया था तभी मोहल्ले के कुछ लोगों से कहा सुनी हो गई और उसी दिन रिंकू के घर चढ़कर मुश्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने चाकू से उसकी हत्या कर दिए। जिससे आक्रोशित बजरंगदल के लोगों ने जगह जगह कैंडल मार्च निकाला।  उसी क्रम में विकासखण्ड परसपुर में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने न्याय ले एक सुर में नारेबाजी किया औऱ राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन थानाध्यक्ष को दिया। इस मौके पर प्रदीप पाण्डेय,अभिषेक श्रीवास्तव,रामसुन्दर पाण्डेय,केपी सिंह,मुकेश सोनी,वैभव निगम,रामकुमार सोनी,राजेन्द्र प्रताप सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form