नाबालिक के साथ छेड़छाड़,विरोध करने पर मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज।

गोंडा  समाचार - तरबगंज समाचार


जनपद के तरबगंज थानाक्षेत्र अन्तर्गत एक गांव में लाकडाउन के दौरान एक युवक द्वारा दुकान से बिस्किट खरीदने गई एक युवती के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि, दुकानदार ने युवती के साथ छेड़छाड़ की तथा विरोध करने पर उसे व उसकी मां को मारा पीटा। पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बजाय उस पर मामले में सुलह करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। मामला वरिष्ठ अफसरों के संज्ञान मे आते ही थाने की पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच में जुट गई।

बता दें कि तरबगंज थाना क्षेत्र  की रहने वाल युवती गांव की एक दुकान पर बिस्किट खरीदने गई थी, युवती का आरोप है कि, दुकान पर मौजूद आरोपी ने उसे अकेले पाकर दुकान के भीतर घसीटने की कोशिश की और दुकान का शटर बंद कर लिया। चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंची और उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान आरोपी ने उसकी मां को धक्का देकर गिरा दिया और मारपीट की। इसकी शिकायत लेकर वह थाने गई तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उसपर सुलह का दबाव बनाया और कहा कि रिपोर्ट दर्ज कराओगी तो तुम्हे भी जेल जाना पड़ेगा। 



मामले में पीड़िता की मां का कहना है कि, वह खेत मे गन्ने की बुवाई कर रही थी और बेटी को गांव मे दुकान से बिस्किट लाने के लिए भेजा था और उसके देर तक न लौटने पर वह बेटी का पता लगाने घर पहुंची। दुकान पर जाकर देखा तो दुकान का शटर बंद था और भीतर से उसकी बेटी के चीखने की आवाज आ रही थी। उसने दुकान के शटर को पीटना शुरू किया तब जाकर आरोपी ने उसकी बेटी को छोड़ा। बाहर निकलने पर आरोपी व उसके परिजनों ने उसे मारा पीटा। पुलिस ने भी उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की। 

वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह का कहना है कि, तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पर आई थी। महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form