सरयू डिग्री कॉलेज में हुआ गोष्ठी का आयोजन

करनैलगंज गोण्डा।नगर करनैलगंज क्षेत्र में स्थित सरयू डिग्री कॉलेज में बुधवार को शिक्षा की गुणवत्ता एवं सामाजिक सुधार में शिक्षकों की भूमिका पर आयोजित गोष्ठी की का आयोजन सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
मिली जानकारी के अनुसार सरयू डिग्री कॉलेज में वर्तमान समय में शिक्षा की गुणवत्ता एवं सामाजिक सुधार में शिक्षकों की भूमिका विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि सांसद कैसरगंज बृजभूषण शरण सिंह रहे। गोष्ठी के पूर्व छात्र-छात्राओं द्वारा सांसद का स्वागत किया गया।कैसरगंज सांसद श्री सिंह ने विचार व्यक्त करते हुये कहा की आज शिक्षा में गुणात्मक सुधार के साथ ही साथ सामाजिक सुधारों में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका है।शिक्षक एवं छात्रों के बीच पारस्परिक तालमेल स्थापित किया जाना चाहिए। शिक्षक ईमानदारी से छात्रों के प्रति अपने कर्तव्यों का पूर्ण मनोयोग से निर्वहन करें। पठन-पाठन के साथ छात्र छात्राओं को सामाजिक कुरीति से बचने के लिए भी प्रेरित किया जाये। 
बैठक में सरयू डिग्री कॉलेज करनैलगंज,रघुराज शरण सिंह महाविद्यालय बालपुर,गोनर्द  एजुकेशन इंस्टीट्यूट कटरा बाजार, एकलव्य महाविद्यालय जरवल रोड, बहराइच, सरयू आदर्श बालिका इंटर कॉलेज करनैलगंज एवं स्व0 अवधराम इंटर कॉलेज भगहरिया पूरे मितई के समस्त प्राचार्य एवं शिक्षक गण तथा अन्य स्टाफ मौजूद रहे। इस अवसर पर नंदिनी ग्रुप आफ कॉलेजेज के प्रशासक डॉ बीएल सिंह, प्राचार्य डॉ आरबी सिंह, डॉ परमेश्वर सिंह, अखंड शाही,अशोक सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form